भाजपा कर रही झूठ और फरेब की राजनीतिःकांग्रेस

0
39

देहरादून। भाजपा के नेता झूठ और फरेब की राजनीति करते हैं, आज आम आदमी के सामने जो महंगाई व बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की समस्याएं हैं वह भाजपा की देन है। केंद्र की मोदी व राज्य की भाजपा सरकार ने अपने किए हुए किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया है।
आज यहंा कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह बात कांग्रेस के नेता व प्रवक्ता शक्ति सिंह मोहिल व गौरव वल्लभ ने कहीं। मोहिल ने भाजपा की डबल इंजन सरकार के सगूफे पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा का यह डबल इंजन बीते 7 साल से एक पूर्व की ओर गाड़ी को खींच रहा है और दूसरा पश्चिम की तरफ खींच रहा है तथा इन दोनों इंजनों के बीच फंसी आम जनता पिस रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने पहले अच्छे दिनों के आने और लाने की बात कहकर लोगों को ठगा था। फिर किसानों की आय दोगुना करने की बात कहकर किसानों के साथ धोखा किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार सामाजिक विभाजन की राजनीति कर धर्म और जाति के आधार पर सिर्फ वोट बटोरना चाहती है। गौरव वल्लभ ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने आम आदमी को कुछ नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 7 साल में कुछ चंद अपने पूंजीपति मित्रों का 8 लाख करोड़ से ज्यादा की रकम बट्टे खाते में डलवा दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार आम आदमी को चंद पैसे उसके खाते में सम्मान निधि के नाम पर या फिर गरीबों को पांचकृपांच किलो मुफ्त राशन देकर उनका वोट बटोरना चाहती है। वास्तव में वह पूंजीपतियों की मददगार है आम आदमी की नहीं। उन्होंने कहा कि आज महंगाई के कारण आम आदमी को दो वक्त पेट भर रोटी मिलना भी मुश्किल हो गया है। पेट्रोलकृडीजल व खाघ वस्तुओं तथा रसोई गैस की कीमतों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। देश के किसान और मजदूर परेशान हैं और भाजपा उन्हें झूठे वायदों के जाल में उलझाए रखकर उनका वोट बटोरने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश व देश की जनता भाजपा का सच जान चुकी है और वह भाजपा की विदाई को तैयार दिख रही है।