सड़क दुर्घटना में दो की मौत दो घायल

0
84

देहरादून। सड़क दुर्घटना में देर रात दो बाइकों की की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस दुर्घटना में अन्य गंभीर रूप से घायलों का अस्प्ताल में उपचार किया जा रहा है।
पुलिस के अनुसार रविवार रात को करीब साढ़े बारह बजे चार युवक दो बाइकों पर सवार होकर सेलाकुई से राजावाला चौक होते हुए शीशमबाड़ा वाली रोड पर जा रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात थाना सेलाकुई पुलिस को सूचना मिली कि हिमगिरि यूनिवर्सिटी के सामने ट्रेंचिंग ग्राउंड के पास दो बाइक आपस मे टकराने की वजह से सड़क किनारे नाले में पडी हुई है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर देखा तो पाया कि दो व्यक्ति रोहित(20)पुत्र भगवान सिंह व वीर सिंह(18)पुत्र रामकिशन घायल पड़े थे। जिनको तत्काल दून अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस को पता चला कि घटना में दो व्यक्ति जो दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार थे आकाश पुत्र चंडी प्रसाद एवं अरुण पुत्र गजेंद्र जो स्थानीय पुलिस के पहुंचने से पहले ही अस्पताल पहुंच गए थे। जिस पर पुलिस ने इस दुर्घटना में घायल हुए चारों व्यक्तियों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी। घायल व्यक्तियों में से एक रोहित पुत्र भगवान सिंह व एक अन्य की दौराने उपचार दून अस्पताल में मौत हो गई है। जिसका शव पुलिस ने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है साथ ही पुलिस द्वारा घटना कैसे और किस प्रकार घटित घटित हुई है इस संबंध में जांच की जा रही है।