उत्तराखंड: नाबालिग का गैंगरेप के बाद मर्डर, BJP नेता पर लगे आरोप, यहां का है मामला

उत्तराखंड

  • नाबालिग का गैंगरेप के बाद मर्डर

हरिद्वार: BJP नेता पर नाबालिग को प्यार के जाल में फंसाकर किडनैर करने और गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगा है। नाबालिग लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बहादराबाद के शांतरशाह गांव से दो दिन पहले लापता हुई किशोरी का शव हाईवे किनारे मिलने से सनसनी फैल गई।

BJP नेता पर लगे आरोप

पुलिस ने मृतक नाबालिग की मां की शिकायत पर भाजपा नेता पिछड़ा आयोग के सदस्य आदित्यराज सैनी और दो अन्य के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

25 जून मंगलवार को बहादराबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि हाईवे किनारे एक लड़की का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान शांतरशाह निवासी किशोरी के रूप में कराते हुए परिजनों को सूचना दी।

इस मामले में किशोरी की मां ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 23 जून को गांव का ही अमित सैनी उनकी 13 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया था। देर रात तक उसकी बेटी जब घर नहीं लौटी तो उन्होंने फोन किया। आरोप है कि अमित सैनी ने फोन उठाकर बताया कि उनकी बेटी उसके साथ है। उसके बाद फोन स्विच आफ हो गया।

महिला का कहना है कि सोमवार को वह इस मामले को लेकर ग्राम प्रधान के पति आदित्यराज सैनी के पास पहुंची। आदित्यराज सैनी ने उसे पुलिस के पास जाने से मना करते हुए भरोसा दिलाया कि वह अपने स्तर से मामला निपटा देगा।

See also  उत्तरकाशी: डांडा देवराणा मेले में उमड़ा आस्था का सैलाब, देखें VIDEO

महिला ने आरोप लगाया कि अमित सैनी पिछले छह महीने से उनकी नाबालिग बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर शादी के झांसे में शारीरिक शोषण करता आ रहा थ। साथ ही, परिवार को जान से मारने की धमकी देता रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी के परिजन प्रधान पति भाजपा नेता आदित्यराज सैनी भी इसमें शामिल है। उनका आरोप है कि अमित सैनी और आदित्यराज सैनी ने सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या की है।

गैंगरेप और हत्या के आरोप का मामला होने के चलते डाक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। वीडियोग्राफी भी कराई गई। किशोरी घर से गायब होने के बाद दो दिन तक कहां थी, उसके साथ क्या हुआ, मौत के पीछे की असल वजह क्या है, इन सभी सवालों के जवाब पुलिस को ढूंढने हैं।

उत्तराखंड: नाबालिग का गैंगरेप के बाद मर्डर

उत्तराखंड

https://atulyabharat.in

Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *