किशोरी से गैंगरेप: हरिद्वार में किशोरी से गैंगरेप, चाची सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

हरिद्वार में किशोरी से गैंगरेप, चाची सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज

हरिद्वार। गुरुग्राम की किशोरी से हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी की चाची उसे यहां बेटे की पूजा कराने के बहाने लेकर आई थी। जिसके बाद उसने अपने ही परिचितों से होटल में दुष्कर्म करवाया।

गुड़गांव के पालम विहार थाने से ट्रांसफर होकर आई जीरो एफआईआर पर नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी चाचाी सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, पालम विहार थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी एक 16 वर्षीय ने तहरीर दी है। जिसमें बताया कि बीती 12 अगस्त को वह अपने चाचा-चाची के पास रहने गुड़गांव आई थीं।

सितंबर 2023 में चाची उसे हरिद्वार में बेटे के नाम से पूजा करवाने की बात कही। बस में बैठते ही चाची राम किशोर नाम के व्यक्ति से मिली। हरिद्वार पहुंचने पर एक होटल में दो कमरे बुक किए गये। यहां पहुंचने पर चाची का ही एक परिचित युवक मिला। चाची ने उसे भी साथ ही रहने के लिए कहा। आरोप है कि उल्टी होने पर उसे दवाई दी गई।

जिसे खाते ही वह बेहोश हो गई। आरोप है कि जब होश आया तो उसके पास में परिचित युवक लेटा हुआ था। उसने गलत काम करने का विरोध किया। जिसके बाद युवक ने कहा चाची के कहने पर ये सब हो रहा है।

आरोप है कि हरिद्वार से वापस जाने के बाद किसी न किसी बहाने से उसकी चाची उसे रामकिशोर के पास भेजती थी। नवंबर में उसे सामान देने के बहाने भेजा, जहां रामकिशोर ने उससे जबरन दुष्कर्म किया। किशोरी ने चाचा के बच्चों को जानकारी दी।

See also  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में 6 दिवसीय सिल्क एक्सपो का किया शुभारम्भ।

तब परिवार को इसका पता चला। इसके बाद पूरे परिवार को मरवाने की धमकी दी गई। शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

किशोरी से गैंगरेप

 किशोरी से गैंगरेप

Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *