ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट से मचा हड़कंप, बदमाशों ने बंदूक से झोंकी फायर

ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट से मचा हड़कंप, बदमाशों ने बंदूक से झोंकी फायर

हरिद्वार। रिहायशी इलाके रानीपुर मोड़ क्षेत्र के श्री बालाजी ज्वेलर्स में दिनदहाड़े चोरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार 6 लोगों ने पहले दुकान के अंदर घुसकर मिर्ची वाले स्प्रे छिड़के। जिसके बाद बंदूक से फायर झोंका। इसके बाद चोरों ज्वेलर्स शोरूम में लूट की घटना को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार में रविवार को दिन दहाड़े लूट की घटना से हड़कंप मच गया। हथियारबंद बदमाशों ने रानीपुर मोड़ के पास एक ज्वेलरी शोरूम में घुसकर लूट की और वादरदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में आस-पास के व्यापारी मौके पर जमा हो गए। पुलिस और सीआईयू की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

घटनास्थल पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार एसपी, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, एएसपी जितेंद्र मेहरा, सीओ सिटी जूही मनराल और आसपास के थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। शहर में जगह-जगह पुलिस ने नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए बदमाशों के पीछे कारोबारी और उनके कर्मचारियों ने बाइक दौड़ाई। आरोपी रानीपुर मोड़ से होते हुए आर्य नगर क्षेत्र की तरफ फरार हो गए। पीछा कर रहे कर्मचारियों को बदमाशों ने हथियार दिखाएं। जिसके बाद कर्मचारी रुक गए और बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए।

See also  बड़ी खबर: NTA का कबूलनामा, NEET परीक्षा में ये हुई गड़बड़ी, इन छात्रों को फिर देनी होगी परीक्षा

ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट

ज्वेलरी शोरूम में दिनदहाड़े लूट

Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *