डंपर ने बाइक सवारों को कुचला एक की मौत, एक गम्भीर

डंपर ने बाइक सवारों को कुचला एक की मौत, एक गम्भीर

नैनीताल। सड़क दुर्घटना में डम्पर की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे अस्पताल पहुंचाया गयां, जहंा उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गयी वहीं दूसरे की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। वहीं डम्पर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गयी है।

जानकारी के अनुसार मृतक युवक सूरज सिंह मूलरूप से अल्मोड़ा का रहने वाला था और वह हल्द्वानी में रहकर अपने मौसेरे भाई के टूर- ट्रैवलिंग व्यापार में हाथ बंटा रहा था। मृतक सूरज सिंह के मौसेरे भाई सुंदर सिंह ने बताया कि उनका टूर एंड ट्रैवल्स का काराबोरा है। मूलरूप से लोधिया अल्मोड़ा में रहने वाला सूरज लटवाल (22 वर्ष) पुत्र त्रिलोक सिंह लटवाल पिछले 10 साल से उनके साथ रहकर कारोबार में हाथ बंटा रहा था। बुधवार रात को हुई भारी बरसात की वजह से उनकी कुछ बसें टांडा बैरियर के पास रेलवे लाइन पर जलभराव में फंस गई थीं।

सूरज और उसका अल्मोड़ा निवासी दोस्त नमन मटेला बसों को देखने गए थे। देर रात लौटते समय रामपुर रोड पर पीछे से आए डंपर ने उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में पीछे बैठे सूरज और नमन गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां सूरज की इलाज के दौरान मौत हुई है। बताया जा रहा है कि डंपर की रफ्तार काफी तेज थी। स्थानीय लोग दोनों घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए। जहां सूरज की मौत हुई है। वहीं बाइक चला रहे नमन की हालत गंभीर हैै।

See also  कृषि मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून में 6 दिवसीय सिल्क एक्सपो का किया शुभारम्भ।

मृतक युवक मूलरूप से अल्मोड़ा का रहने वाला था. हल्द्वानी में रहकर अपने मौसेरे भाई के टूर- ट्रैवलिंग व्यापार में हाथ बंटा रहा था. मृतक सूरज सिंह के मौसेरे भाई सुंदर सिंह ने बताया उनका टूर एंड ट्रैवल्स का काराबोरा है. मूलरूप से लोधिया अल्मोड़ा में रहने वाला सूरज लटवाल (22 वर्ष) पुत्र त्रिलोक सिंह लटवाल पिछले 10 साल से उनके साथ रहकर कारोबार में हाथ बंटा रहा था. बुधवार रात को हुई भारी बरसात की वजह से उनकी कुछ बसें टांडा बैरियर के पास रेलवे लाइन पर जलभराव में फंस गई थीं. सूरज और उसका अल्मोड़ा निवासी दोस्त नमन मटेला बसों को देखने गए थे.

देर रात लौटते समय रामपुर रोड पर पीछे से आए डंपर ने उनकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी. हादसे में पीछे बैठे सूरज और नमन गंभीर रूप से घायल हो गए. जहां सूरज की इलाज के दौरान मौत हुई है. बताया जा रहा है कि डंपर की रफ्तार काफी तेज थी. स्थानीय लोग दोनों घायलों को सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए. जहां सूरज की मौत हुई है.

हल्द्वानी: टीपी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हुई है, जबकि बाइक सवार उसका साथ ही गंभीर रूप से घायल हुआ है.फिलहाल पुलिस डंपर और चालक को हिरासत में ले लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बाइक सवारों को कुचला

बाइक सवारों को कुचला
Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *