लाखों की लूट : हथियारों के दम पर किराना की दुकान में लाखों की लूट

हथियारों के दम पर किराना की दुकान में लाखों की लूट

हरिद्वार। बीती रात लक्सर रोड स्थित एक किराने की दुकान में सामने आयी है। यहंा चार हथियारबंद बदमाशों ने सड़क किनारे स्थित एक किराने की दुकान में घुसकर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने अब लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

हथियारों की नोंक पर लूट का यह मामला हरिद्वार के लक्सर रोड का है, जहां दुकान में घुसे 4 हथियार बंद बदमाश लाखों की लूट कर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार हरिद्वार के लक्सर रोड स्थित ग्राम नूरपुर पंजनहेड़ी में एक किराने की दुकान में बीती रात करीब 9 बजे नकाबपोश बदमाशों ने धावा बोल दिया। जिन्होने दुकान में लाखों की लूटपाट की है। दुकानदार का कहना है कि बदमाश कैश के अलावा उसके गले से सोने की चेन भी छीन कर ले गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 5 लाख रुपए की लूट की है।

लूट की सूचना पर कनखल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है। मेन रोड पर दुकान में हुई लूट की घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। जगजीतपुर चैकी प्रभारी चरण सिंह चैहान ने बताया कि पंजनहेड़ी गांव में किराने की दुकान में लूट की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आसकृपास के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

See also  स्कूल बस ने 6 महिलाओं को कुचला,एक की मौत पांच गम्भीर रूप से घायल

लाखों की लूट

लाखों की लूट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *