एक होटल में कांग्रेस पदाधिकारियों की एक बैठकं संम्पन्न

0
57

हरिद्वार। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (ओबीसी विभाग) के राष्ट्रीय सह समन्वयक व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य अनिल भास्कर द्वारा आहूत की गई इस बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी श्री बृजमोहन बढ़थवाल ने की। बैठक में अनिल भास्कर ने कहा कि चुनाव नजदीक है और हमें मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाने को लेकर तैयार है। भास्कर ने कहा कि पिछले 19 वर्षाे का हिसाब हरिद्वार विधायक से लेने का समय है तथा कहा कि यह दुख का विषय है कि नगर विधायक को कोसने के अलावा नेताओं ने कभी मुद्दों की बात सही से नहीं की है और हमें हरिद्वार के विकास के मुद्दों पर जनता को जागरूक कर बात करनी चाहिए जिसके लिए इसी हफ्ते से हमें वार्ड स्तर तक काम करना शुरू करना है। इस अवसर आर्य नगर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस कही भी कमजोर नहीं है बस हमें सही दिशा और सकारात्मक सोच की जरूरत है, इसी सोच से हम कांग्रेस को जनता के बीच ले जायेंगे और निश्चित ही कांग्रेस 2022 में सत्ता में आएगी। शैलेन्द्र ने कहा कि कार्यकर्ताओ को खुद को अपने अपने क्षेत्र में मजबूत करने की जरुरत है।
पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा ने कहा कि इस तरह की क्षेत्रवार बैठक और जनता से मिलने की योजना का कार्यक्रम सराहनीय है और अनिल भास्कर के नेतृत्व में निश्चित ही जनता के बीच कांग्रेस को सही तरीके से ले जाने का काम कर पाएंगे। मिश्रा ने कहा कि क्षेत्रवार बैठक का सिलसिला हर क्षेत्र में होना चाहिए, जिससे कार्यकर्त्ता में जोश आये और सही दिशा मिल सके। श्री बृजमोहन बढ़थवाल ने कहा कि जनता से सीधा संपर्क करने की नीति बहुत अच्छी है और इसको तत्काल शुरू किया जाये सभी कार्यकर्त्ता इसके लिए तैयार है।
युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा ने कहा कि चुनावी टिकट से पहले जरुरी है कांग्रेस के कार्यकर्ताओ की भावनाओं के अनुरूप जनता के बीच आकर अपनी बात कहने की, बहुगुणा ने कहा कि जब नेता जनता से सही तरीके और सही मुद्दों पर संवाद करता है तो कार्यकर्त्ता का उससे विश्वास बढ़ता है और वह अधिक जोश के साथ जनता को जोड़ने का काम करता है।
इस अवसर पर इंटक के विधानसभा अध्यक्ष जगदीप असवाल, युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष कैश खुराना, सोशल मीडिया कांग्रेस के अमन बिरला, शिवा जोशी, युवा नेता कार्तिक शर्मा, अंकित माहेश्वरी, ललित शर्मा, बलविंदर सिंह, रामकुमार शर्मा, अमित मांगोलिया, तरुण शर्मा, दीपक कोरी मनोज शेखावत सहित अन्य कार्यकर्त्ता भी उपस्थित थे।
बैठक में निर्णय लिया गया कि इसी सप्ताह से जनता के बीच जाकर मुद्दों की बात कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रख कर शुरू की जाएगी।