पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा बढ़ती कीमतों पर भाजपा सरकार को घेरा

0
58

बागेश्वर। राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी ने लोगों की कमर तोड़ दी है। पेट्रोल, डीजल महंगा होने से अन्य वस्घ्तुओं की कीमतें भी आसमान छूंने लगी हैं। ऐसे में लोग अब कांग्रेस की ओर उम्घ्मीद भरी नजरों से देख रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी बेहतर करने जा रही है। पार्टी के सत्घ्ता में आने पर जनहित से जुड़ी अनेक योजनाओं का संचालन किया जाएगा।
मंगलवार को राज्यसभा सांसद टम्टा ने बागेश्घ्वर में जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के मंत्री और विधायक पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने लगे हैं। पार्टी को मजबूती मिल रही है और भाजपा के अच्छे दिनों की तलाश अभी भी पूरी नहीं हो सकी है। उन्होंने प्रदेश नेतृत्व का आभार जताया और मिष्ठान वितरित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष लोकमणि पाठक ने किया। उन्होंने कहा कि चुनाव का विगुल फूंक दिया गया है। भाजपा ने पांच वर्ष में तीन मुख्यमंत्री बदलकर अपनी छवि को सुधारने की कोशिश की, लेकिन जनता सब कुछ जानती है। लोग महंगाई से परेशान हो गए हैं। सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं में नौकरियां खत्म कर दी गई हैं। प्रशिक्षित बेरोजगार दर-दर की ठोकरें खा रहे है। कांग्रेस सत्घ्ता में आती है तो उनके हितों का ध्घ्यान रखा जाएगा।इस दौरान यशपाल और संजीव आर्य के पार्टी में शामिल होने पर मिष्ठान वितरित किया गया। संचालन युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कवि जोशी ने किया। इस दौरान ललित फर्स्वाण, हरीश त्रिकोटी, भैरवनाथ टम्टा, दयाल बिष्ट, महेश पंत, विनोद पाठक, धीरज कोरंगा, सुरेंद्र खेतवाल, अर्जुंन भट्ट, प्रेम सिंह, बालकृष्ण आदि मौजूद थे।