आप ने किया पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के आवास पर प्रदर्शन

0
154

देहरादून। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता जनसमस्याआंे के निराकरण की मांग को लेकर प्रदेशभर में विधायकों के आवास पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी श्रंखला में आप कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री व डोईवाला विधायक त्रिवेन्द्र सिंह रावत आवास पर प्रदर्शन कर विरोध जताया।
आम आदमी पार्टी का आरोप है कि राज्य की प्रदेश सरकार ने पिछले पांस साल में जनहित में कोई काम नही किया। जिससे जनता में हताशा और निराशा का माहोल है।
उनकी मांग है कि उत्तराखंड में सरकार और विधायक बीते पांच सालों में किए गए कार्यों को गिनाएं। उनका आरोप है कि बीते वर्षों में राज्य में चिकित्सा व्यवस्था बदहाल हो गई, बेरोजगारी भाजपा नेताओं के बैंक बैलेंस की तरह बढ़ती जा रही है। महंगाई बेकाबू हो चुकी है और डीजल और पेट्रोल का दाम रोज नए इतिहास लिख रहे हैं।आप पार्टी कार्यकर्त्ताओं का आरोप है कि भाजपा नेता आंख बंद कर अपनी खुद की पीठ खुद थपथपा रहें हैं। इसलिए आप कार्यकर्त्ता सभी विधायकों से उनके और केंद्र सरकार के पांच काम गिनाने की मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में आप कार्यकर्त्ता पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला विधायक त्रिवेंद्र रावत के नेहरू कालोनी स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन किया।