टिकटों के बंटवारें में कांग्रेसियों को ही वरीयताः गोदियाल

0
59

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले- बीजेपी के कई विधायक संपर्क में
कोटद्वाररू उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक हैं। वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा से कई विधायक कांग्रेस पार्टी में आने की जुगत में लगे हुए हैं। बता दें कि, सर्वे में कई भाजपा विधायक अपनी विधानसभाओं में इन 5 सालों में फिसड्डी साबित हुए हैं। इससे उन विधायकों को अपनी विधानसभा में चुनाव लड़ने में भी खतरा महसूस हो रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं ऐसे में बीजेपी के कई विधायक कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं। लेकिन गणेश गोदियाल ने ऐसे विधायकों को अरमानों पर पानी फेर दिया है।
भारतीय जनता पार्टी के कुछ विधायकों का परफॉर्मेंस इन 5 सालों में अपनी विधानसभाओं में सही नहीं रहा है। जिस कारण उन्हें डर सता रहा है कि कहीं जनता इस बार उन्हें बाहर का रास्ता न दिखा दें। ऐसे में यह विधायक 2022 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी में आने को की जुगत लगाए बैठे हैं। लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने अपने बयान से उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि हम अपने साथियों के पिछले 5 साल की मेहनत को नजरअंदाज नहीं कर सकते। हमें जिन स्थानों पर यह लगेगा कि हमारा कोई साथी चुनाव लड़ने में कमजोर है या उसकी सर्वे रिपोर्ट विपरीत हो। उसी स्थान पर हम बाहरी साथी को मौका देंगे। ऐसे में बीजेपी छोड़ कांग्रेस से मैदान में उतरने की हसरत पाले नेताओं पर गणेश गोदियाल का यह बयान काफी अहम माना जा रहा है।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने बताया कि निश्चित रूप से कई साथी भाजपा से कांग्रेस में आने को तैयार हैं। वह इस उम्मीद लेकर कांग्रेस में आ रहे हैं कि टिकट मिल जाएगा व चुनाव जीत जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश की विभिन्न विधानसभाओं में पिछले पांच साल से मेहनत कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मेहनत को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं। समय आने पर सिर्फ उन स्थानों पर इस बात को लागू किया जाएगा, जिन स्थानों पर हमें महसूस होगा कि हमारा कैंडिडेट कमजोर है, वहां उतारने पर विचार किया जा सकता है।