संदिग्ध मामले में युवक की मौत,कोर्ट के आदेश पर हत्या का मामला दर्ज

0
29

रुद्रपुर। जिले के ट्रांजिट कैंप में संदिग्ध हालात में हुई युवक की मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर दो भाइयों पर लेनदेन को लेकर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस जांच कर रही है।
ग्राम नगरिया कला शेरगढ़ बहेड़ी बरेली निवासी नत्थू लाल ने कोर्ट को सौंपे शिकायती पत्र में कहा था कि उसका पुत्र वीरेंद्र पाल रुद्रपुर में नौकरी करता था। वह ट्रांजिट कैंप श्मशान रोड आजादनगर में रेखा पत्नी प्रेमशंकर के मकान में किराए में रहता था। पुत्र के साथ ही शीशगढ़ बरेली निवासी भाई विजय पाल व जय प्रकाश पुत्र तुलाराम भी रहते थे। बताया था कि उसके पुत्र व विजय पाल व जयप्रकाश में 1.80 लाख रुपये का लेनदेन था। जिन्हें वापस मांगने पर दोनों ही उसके पुत्र को जान से मारने की धमकी दिया करते थे।9 जुलाई 2022 को सूचना मिली की उसके बेटे की मौत हो चुकी है। जब वह पहुंचा तो मकान मालिक के कमरे में उसके बेटे का शव पड़ा हुआ था और उसके बेटे की पूरी पीठ पर काले धब्बे दिख रहे थे। नाक से खून निकल रहा था। इस दौरान जय प्रकाश व विजय पाल फरार हो गए थे।
नत्थू लाल ने बताया कि दोनों भाइयों पर पुत्र की हत्या का शक जताते हुए कार्रवाई को पुलिस को तहरीर सौंपी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। थानाध्यक्ष सुदंरम शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने दोनों भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।