मारुति सुजुकी ऑल्टो मना रही है 45 लाख ग्राहकों का जश्न….

0
18
डेंगू से निपटने को होने लगी फॉगिंग व कीटनाशक का छिडकाव...

देहरादून। भारत की सबसे पसंदीदा कार, मारुति सुजुकी ऑल्टो ने ऑटोमोबाइल उद्योग में एक और ऐतिहासिक मील का पत्थर हासिल कर लिया है। 45 लाख से अधिक गौरवान्वित ग्राहकों के साथ यह भारत की सबसे अधिक बिकने वाली कार’ बन गई है। ऑल्टो भारत का एक ऐसा प्रतिष्ठित कार ब्रांड है जिसने भारतीय उपभोक्ताओं की तेजी से बदलती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए खुद में कई बदलाव किए हैं। इन बदलावों के साथ इसकी कोशिश है कि बीते दो दशकों से लगातार बाजार पर प्रभुत्व जमाने के साथ ही लगातार नए मानक स्थापित करती रहे और ग्राहकों को जॉय ऑफ मोबिलिटी का अहसास कराती रहे। ऑल्टो ने इलेक्ट्रॉनिक पावर स्टीयरिंग, फ्रंट पावर विंडो ऑटो गियर शिफ्ट विकल्प, डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फैक्ट्री फिटेड सीएनजी सिस्टम की उपलब्धता आदि जैसे दमदार फीचर्स के साथ एंट्री हैचबैक सेगमेंट को आम भारतीय ग्राहकों के लिए सुलभ बना दिया है।
इस उपलब्धि को हासिल करने पर ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए शशांक श्रीवास्तव सीनियर एक्जिक्यूटिव ऑफीसर, मार्केटिंग एवं सेल्स, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा बीते 2 दशकों में ब्रांड ऑल्टो ने हमारे ग्राहकों के साथ एक मजबूत रिश्ता बनाया है। हमें ऑल्टो के बीते दो दशकों के इस बेमिसाल सफर पर बेहद गर्व है। 45 लाख ग्राहकों की उपलब्धि हासिल करना हमारे ग्राहकों द्वारा हमें दिए गए अटूट समर्थन और विश्वास का प्रमाण है। यह एक मील का पत्थर है जिसे आज तक कोई अन्य कार ब्रांड हासिल नहीं कर सका है।

कोल्हू नदी में बहे युवक का शव बरामद...