भारी मात्रा में नशीले इंगजेक्शनों के साथ तस्कर गिरफ्तार

0
61

रूद्रपुर। जिले के किच्छा में नशीले इंजेक्शन के साथ पुलिस ने एडीटीएफ के साथ कार्रवाई करते हुए तस्कर को पकड़ा है। वह कार से नशे के इंजेक्शन सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस ने उसके पास से तीन सौ इंजेक्शन बरामद किए हैं। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस उससे पूछताछ कर जानकारी लेने का प्रयास कर रही है।
सीओ ओम प्रकाश शर्मा ने कोतवाली में पर्दाफाश करते हुए कहा शनिवार रात प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह की अगुवाई में एसएसआई शंकर सिंह रावत, एसआई गौरव जोशी, एसआई दीपक जोशी, कांस्टेबल जगमोहन सिंह एडीटीएफ कांस्टेबल आसिफ हुसैन, विनोद कन्याल, दीपक कठैत, खष्टी पाठक, सोनिया के साथ गश्त पर थे।इसी दौरान किच्छा बाईपास पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग के दौरान एक कार नंबर यूके 06 बीसी 2909 को रोका तो उसके चालक ने कार को तेजी से रुद्रपुर की तरफ लेकर भागने का प्रयास किया। आगे बैरियर पर कार को रोक कर चालक को हिरासत में ले कार की तालाशी ली तो कार से सौ तीन सौ इंजेक्शन चौदह सौ एमएल फेनिरामाइन मेलेट, डाइजेपाम, ब्यूप्रेनोर्फिन के बरामद कर लिए।
पकड़े गए आरोपित ने अपना नाम छत्रपाल पुत्र बलदेव सिंह निवासी बंगाली कॉलोनी आजाद नगर थाना किच्छा बताया। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। आरोपी पूर्व में भी भाजपा का झंडा लगी कार में नशे के इंजेक्शन के साथ पकड़ा जा चुका है। उस पर पुलिस लंबे समय से नजर रखे हुए थी। सीओ शर्मा ने कहा आरोपित द्वारा नशे के कारोबार से अर्जित संपत्ति की जानकारी मिली है उसे सीज करने के साथ ही उसके द्वारा बिना डिग्री के पोली क्लिनिक चलाने की जानकारी मिली है। इसके खिलाफ धोखाधड़ी की भी करवाई की जाएगी।