पार्क की एनओसी निरस्त करने भड़की सोनियां आनंद,मेयर को सुनाई खरीखोटी

0
54

देहरादून। गौतम बुद्ध पार्क की एनओसी निरस्त करने का गूंज संस्था की अध्यक्ष सोनिया आनंद ने कड़ा विरोध किया है। बुधवार को सोनिया आनंद ने नगर निगम में जबरदस्त हंगामा किया। वह मेयर सुनील उनियाल गामा के कक्ष में जबरन घुसीं और कई गंभीर आरोप लगाए।
बता दें कि सहस्त्रधारा रोड पर रविवार को ही पार्क का उदघाटन हुआ था। आज सोनिया आंनद ने उत्तरांचल प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता की। जिसमें सोनिया आनंद ने महापौर सुनील उनियाल गामा पर गंभीर आरोप लगाए कि उन्होंने जानबूझकर पार्क की जमीन की एनओसी निरस्त करवाई। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाए कि सरकार के मंत्री व भाजपा नेताओं को करोड़ों रुपए कमाने की छूट दे रखी है और अन्य आदमी जनसहभागिता से सामुदायिक कार्य कर रहे हैं तो उनपर दबाव बनाकर अत्याचार किया जा रहा है।
सोनिया आंनद ने कहा कि सरकार के लोग सरकारी जमीन को धड़ल्ले से बेच रहे हैं। सोनिया आंनद ने कहा कि 24 अप्रैल को पार्क का उद्घाटन पर्यावरण विद व पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी ने किया। उद्घाटन समारोह में महापौर सुनील उनियाल गामा को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह नहीं आए। उन्होंने कहा कि एनओसी रद का निर्णय वापस नहीं हुआ तो नगर निगम में धरना देंगी।