हरिद्वार नगर निगम में बवाल,कार्यालय छोड़कर भागे नगर आयुक्त…

0
24
हरिद्वार नगर निगम में बवाल,कार्यालय छोड़कर भागे नगर आयुक्त...

हरिद्वार। लंबित वेतन के भुगतान और काम पर वापस रखने की मांग को लेकर मंगलवार को हरिद्वार नगर निगम में बवाल हो गया। बवाल इतना बढ गया कि नगर आयुक्त कार्यालय छोड़कर भाग खडे हुए। सफाई कर्मी अब भी अपनी मांग पर अड़े हुए है।
मंगलवार को नगर आयुक्त से वार्ता के लिए पहुंचे सफाई कर्मियों और पार्षद प्रतिनिधि कन्हैया खेवड़िया के साथ सुरक्षाकर्मी ने धक्का-मुक्की कर दी। इससे गुस्साए सफाई कर्मियों ने नगर आयुक्त का घेराव करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी।
सफाई कर्मी बेहद उग्र हो गए तो माहौल बिगड़ता देख नगर आयुक्त कार्यालय को छोड़कर भाग खड़े हुए। आरोप है कि नगर आयुक्त ने सफाई कर्मियों को काम पर वापस न लेने की धमकी तक दे डाली। नगर आयुक्त के वाहन के पीछे भी सफाई कर्मी नारेबाजी करते रहे। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर ने कहा कि नगर आयुक्त को सफाई कर्मियों को समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए काम करना चाहिए । उन्होंने कहा कि नगर आयुक्त भाजपा के हाथों की कठपुतली बने हुए। उन्हे अपनी गतिविधियों का निष्पक्ष्ता के साथ अंजाम देना चाहिए। नगर निगम में स्थानीय सफाई कर्मियों को ही रोजगार दिए जाने के मामले में प्राथमिकता मिलनी चाहिए।