आगामी चुनावों की तैयारियों को लेकर उत्तराखण्ड पहंुचे विजयवर्गीय

0
60

हल्द्वानी। आगामी आम चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बूथ मजबूत तो होगा तो देश मजबूत होगा। इसलिए बूथ अध्यक्ष व पन्ना प्रमुखों को अपने बूथ में घर -घर जाना चाहिए।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस समय गृह मंत्री अमित शाह ने देश विरोध गतिविधियों में एक संगठन पर प्रतिबंध लगाया है। इसके बारे में सभी को जानकारी होगी। पीएफआई नाम के इस संगठन के बारे में घर -घर जाकर लोगों को बताएं। ये लोग अपने देश का नमक खाते हैं और फिर देश को अस्थिर करने का काम करते हैं।शनिवार को हल्द्वानी के गौजाजाली में संजय पाण्डेय के आवास पर आयोजित बूथ बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जिस तरह फौजी सीमा पर तैनात होकर काम करते हैं। उसी तरह भाजपा भी देश हित के लिए राजनीति करती है। इस पर आपको भी गर्व होना चाहिए।उन्होंने बूथ पर पन्ना प्रमुख से बातचीत की और पन्ने में मतदाताओं के बारे में पूछा। साथ बूथ अध्यक्ष बिशन दत्त जोशी समेत अन्य पदाधिकारियों से भी बात की। उन्होंने कहा कि बूथ पर बैठक राष्ट्रीय महामंत्री ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष भी लेते हैं। सभी बूथों को महीने में एक बार अवश्य बैठक करनी चाहिए।
पीएम नरेन्द्र मोदी की मन की बात के दौरान कार्यकर्ताओं को आपस में बैठना चाहिए। इससे घनिष्ठता भी बढ़ती है और आप लोग सरकार की योजनाओं को जनता तक आसानी से पहुंचा पाते हैं। इस दौरान विधायक डा मोहन सिंह बिष्ट, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट आदि मौजूद रहे।