उत्तराखंड : आखिर कहां गायब हो गई हल्द्वानी की दो लड़कियां, क्यों फेल हो रही पुलिस?

उत्तराखंड

हल्द्वानी: शहर से दो लड़कियां अचानक गायब हो गई। दोनों बलभूलपुरा के एक नाबालिग के साथ गायब हो गई। घर से जाने के बाद परिजनों को यह पता चल गया था कि दोनों लड़कियां और किशोर यूपी के बदायूं गए हैं। तीनों जैसे ही इस बात की भनक लगी कि पुलिस उनका पीछा कर रही है, तो तीनों ने अपने मोबाइल बंद कर लिए।

आखिर कहां हैं लड़कियां?

पिछले चार दिनों से पुलिस उत्तराखंड से लेकर यूपी तक खोज कर चुकी है। लेकिन, पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि तीनांे को जल्द खोज लिया जाएगा। मामले में हिन्दू गंगठनों ने भी मोर्चा खोला हुआ है।

चार दिन से तलाश रही पुलिस

बनभूलपुरा क्षेत्र से लापता हुईं दो नाबालिग छात्राओं के मामले में पुलिस को चार दिन बाद अहम सुराग हाथ लगे हैं। नैनीताल पुलिस ने यूपी पुलिस, आरपीएफ और चाइल्ड हेल्पलाइन से मदद मांगी है। पुलिस अधिकारी जल्द ही दोनों छात्राओं को बरामद करने का दावा कर रहे हैं।

यूपी भेजी गई हैं चार टीमें

पुलिस रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन के सीसीटीवी खंगाल रही है। यूपी के जिन जिलों में पुलिस की चार टीमें खाक छान रही हैं, वहां स्थानीय पुलिस को अलर्ट किया है। रेलवे पुलिस फोर्स (आरपीएफ) और हर जिले की चाइल्ड हेल्पलाइन टीम की भी मदद ली जा रही है।

जल्द खोज निकालेंगे

हल्द्वानी के सीओ नितिन लोहनी का कहना है कि छात्राओं की सकुशल बरामदगी के लिए प्रभावी तौर पर हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। टीमें यूपी रवाना कर दी गई हैं, जल्द ही छात्राओं को वापस लाया जाएगा। वहीं, हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि मामले में दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए एसएसपी से भी कहा है। कांग्रेस परिवार बच्चियों के परिजन के साथ है।

उत्तराखंड

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *