नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नें दिया मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम।

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नें दिया मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम।

हरिद्वार : उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष व कांग्रेस नेता यशपाल आर्य नें मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर 15 दिन का अल्टीमेटम देकर दलित बेटी पर हुए अत्याचार व हत्या को लेकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार ना करने के मुद्दे पर आज हरिद्वार जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा। हरिद्वार जिले के समस्त विधायकों व कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी के साथ दिए गए ज्ञापन के समय अनेकों कार्यकर्त्ता भी उपस्थित थे।

ज्ञापन :

श्रीमान मुख्य्मंत्री महोदय,

उत्तराखंड सरकार।

द्वारा : जिलाधिकारी,
हरिद्वार।

विषय : शांतरशाह घटना पर आरोपियों को गिरफ्तार ना कर पाने के संदर्भ में।

26 जून 2024 को प्रकाश में आई नाबालिक दलित बेटी की हत्या व उस पर किये गए अत्याचार को आज 1 सप्ताह से अधिक हो गया हैं।
जैसा कि सर्वविदित हैं कि इस मामले में बीजेपी नेता आदित्यराज सैनी व अमित सैनी का नाम खुल कर मुख्य आरोपियों के रूप में सामने आ गया हैं परन्तु पुलिस द्वारा उनकी गिरफ़्तारी अभी तक नहीं कर पाई हैं।

देखने में यह भी लग रहा हैं उन नेताओं को बचाने के लिए अन्य संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को रफा दफा कर मुख्य आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा हैं।
कांग्रेस पार्टी इस पर घटना की पुनः निंदा करते हुए आपसे उम्मीद करती हैं कि आज से 15 दिन के भीतर इस पूरी घटना का पटाक्षेप करते हुए मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने का कार्य करें, अन्यथा 15 दिन के पश्चात् हमारे द्वारा शासन व प्रशासन की मिलीभगत के खिलाफ और इस अन्याय के खिलाफ आंदोलन किया जाना निश्चित किया गया हैं।

See also  हैदराबाद में आयोजित होने वाले एग्रीकल्चर कॉन्क्लेव के लिए पहुंचे कृषि मंत्री गणेश जोशी का हैदराबाद एयरपोर्ट पर परंपरागत तरीके से पुदीने की माला से भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष माननीय श्री यशपाल आर्य जी के नेतृत्व में ज्ञापन देने में साथ में मौजूद रहे विधायक फुरकान अहमद, विधायक ममता राकेश, विधायक ई० रवि बहादुर, विधायक अनुपमा रावत, विधायक वीरेंद्र जाती, प्रकाश जोशी, राजपाल बिष्ट, अनिल भास्कर, रकित वालिया, जतिन हांडा, बालेश्वर, हरद्वारी लाल, सोनू लाला, इरशाद अली, विनोद कश्यप, पूनम भगत, विमला पांडे, राजेंद्र त्रिपाठी, तीरथ पाल रवि, राव अवफाक, पंकज चौधरी, उदय पुंडीर, हिमांशु बहुगुणा, विभाष मिश्रा, अमित नौटियाल, अमित

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नें दिया मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम।

राजपूत, आकाश बिरला, पूर्व विधायक रामयश आदि कार्यकर्ता गण मौजूद थे। नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नें दिया मुख्यमंत्री को अल्टीमेटम।

https://atulyabharat.in

Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *