पूर्व प्रधान के घर पर फायरिंग से सनसनी

पूर्व प्रधान के घर पर फायरिंग

पूर्व प्रधान के घर पर फायरिंग से सनसनी, आरोपी की तलाश शुरू

हरिद्वार। बीती रात ग्राम बहादरपुर जट के पूर्व प्रधान के घर पर गांव के ही एक व्यक्ति ने फायरिंग कर दी, पूर्व प्रधान ने घर मे घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौेके पर पहुच कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस के आने से पहले ही आरोपी फरार हो गया।

जानकारी के अनुसार पथरी थाना क्षेत्र के ग्राम बहादरपुर जट में पूर्व प्रधान विकास कुमार के घर पर गाँव के ही एक व्यक्ति ने फायरिंग झोंक दी। पूर्व प्रधान विकास कुमार ने किसी तरह घर घुसकर अपनी जान बचाई, और सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पथरी थाना पुलिस मौके पर पहुँची लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। पूर्व प्रधान विकास कुमार ने दो नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

वही पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया और साक्ष्य संग्लन किए, वही पुलिस सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। कार्यवाहक एसओ पथरी विपिन कुमार ने बताया पूर्व प्रधान की ओर से तहरीर आई है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

बर्तन धो रही महिला पर बाघ का हमला,मौत रामनगर। कालागढ़ क्षेत्र में घर के आंगन में बर्तन धो रही महिला पर बाघ ने हमला कर दिया। महिला के पति और आस पास के लोगों के शोर मचाने पर बाघ उसे छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया.।वहीं, बाघ के हमले में घायल महिला की मौत हो गई।

See also  बनभूलपुरा रेलवे अतिक्रमणः सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिर से सर्वे शुरू

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के अंतर्गत पड़ने वाले कालागढ़ क्षेत्र में टीना पत्नी नितिन (उम्र 22 वर्ष) अपने घर के आंगन में बर्तन धो रही थी। तभी एक बाघ दीवार फांदकर अंदर आया और टीना पर हमला कर दिया। टीना की चीख पुकार सुनकर उसके पति नितिन और आस पास के लोगों ने शोर मचाया।

जिस पर बाघ टीना को छोड़ जंगल की ओर भाग गया। बाघ के हमले में टीना बुरी तरह से घायल हो गई। ऐसे में परिवार के सदस्य आनन-फानन में टीना को उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां डॉक्टरों ने टीना को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उसने अस्पताल पहुंचाने से पहले ही दम तोड़ दिया था। वहीं, टीना की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने टीना की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की।

पूर्व प्रधान के घर पर फायरिंग

पूर्व प्रधान के घर पर फायरिंग

Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *