uttarakhand: CM धामी से मिले BJP जिलाध्यक्ष, प्रचंड विजय पर दी बधाई

Uttarakhand

देहरादून: सदन नई दिल्ली में जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर उन्हें उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा की प्रचंड जीत की पुष्प गुच्छ देकर बधाई दी।

 

जिलाध्यक्ष सत्येन्द्र राणा ने कहा कि प्रदेश की पांचों सीटों पर मिली प्रचंड जीत ने यह साबित कर दिया है कि जनता ने भाजपा सरकार के कार्यों पर अपनी मुहर लगा दी। मुख्यमंत्री धामी ने उत्तराखंड की पांचों सीटों पर जमकर प्रचार किया था, जिसका नतीजा यह हुआ कि पांचों सीटों पर भाजपा की जीत दर्ज हुई। मुख्यमंत्री से मिलकर जिलाध्यक्ष ने उत्तरकाशी जनपद के राजनैतिक एवं विकास कार्यों सहित अन्य पहलुओं पर भी मुख्यमंत्री से वार्ता की।

uttarakhand: CM धामी से मिले BJP जिलाध्यक्ष, प्रचंड विजय पर दी बधाई
uttarakhand: CM धामी से मिले BJP जिलाध्यक्ष, प्रचंड विजय पर दी बधाई

जिलाध्यक्ष ने दिल्ली में नरेंद्र मोदी के 3.0 कैबिनेट के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के पश्चात मोदी कैबिनेट के वरिष्ठ मंत्रियों नितिन गडकरी, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भुपेंद्र यादव,किशन रेड्डी, से भेंट कर सभी को स्वर्णिम कार्यकाल की अनंत शुभकामनाएं दी।

उत्तराखंड : फिर सड़कों पर उमड़ेगा जनसैलाब, गैरसैंण में होगी मूल निवास स्वाभिमान महारैली

साथ ही सभी मंत्रियों को यमनोत्री, गंगोत्री यात्रा पर आने का निमंत्रण दिया। उत्तराखंड से मोदी सरकार के 3.0 में अजय टम्टा को राज्य मंत्री सड़क परिवहन एवं राजमार्ग बनने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *