विदेश में पढ़ रहे छात्र ने की आम्महत्या

 विदेश में पढ़ रहे छात्र ने की आम्महत्या

देहरादून। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे उत्तराखंड के एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। ये घटना डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के प्रेमनगर गुरुद्वारा रोड की है। 22 वर्षीय युवक यूक्रेन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था। डोईवाला पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन बाद ही छात्र को पढ़ाई पूरी करने यूक्रेन जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत प्रेमनगर गुरुद्वारा रोड पर अध्यापक ओमवीर सैनी का घर है। शनिवार सुबह उनके 22 वर्षीय बेटे हर्ष सैनी की डेड बॉडी मिली। आशंका है कि युवक ने देर रात सुसाइड किया होगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को अस्पताल भिजवाया। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि हर्ष सैनी यूक्रेन से एमबीबीएस कर रहा था।

इस बार उसका फोर्थ ईयर था। एक महीने पहले ही वो घर आया था। जानकारी के अनुसार हर्ष सैनी रोज की भांति खाना खाकर अपने दो मंजिला मकान पर अपने कमरे में सोने के लिए चला गया था। सुबह जब उनके पिताजी बेटे को जगाने के लिए गए, तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो खिड़की से झांक कर देखा।

पिता ने बेटे को उस अवस्था में पाया। आनन-फानन में दरवाजे को तोड़ा गया। युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।

See also  उत्तरकाशी: खाई में गिरी बस, 27 यात्रियों का रेस्क्यू, ऐसे बची जानें
विदेश में पढ़ रहे छात्र ने की आम्महत्या

विदेश में पढ़ रहे छात्र ने की आम्महत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *