उत्तराखंड: ट्रेन से सफर कने वालों के लिए जरूरी सूचना, 20 ट्रेनें रद्द, रूट डायबर्ट

ट्रेन से सफर कने वालों के लिए जरूरी सूचना

देहरादून: ट्रेनों से सफर करने वाले लोगों के लिए जरूरी खबर है। ट्रैक की मरम्मत के काम के चलते ट्रेनों का संचालन बुधवार तक के लिए बंद कर दिया गया है। कुछ ट्रेनों का संचालन सहारनपुर तक होगा। देहरादून-दिल्ली के बीच चलने वाले वंदे भारत एक्सप्रैस भी रद्द की गई है। जबकि, शताब्दि एक्सप्रैस सहारनपुर तक ही हाएगी। ऐसे में अगले दो-तीन दिन यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

दिल्ली-NCR, UP, राजस्थान, MP समेत दूसरे प्रदेशों में ट्रेन से सफर करने वाले रेल यात्रियों के लिए बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। 1 जुलाई से अगले तीन दिनों तक 20 ट्रेनों का संचालन पूरी तरह से ठप रहेगा। जबकि, कुछ ट्रेनों का डायवर्ट भी किया गया है।

रद्द आवर डायबर्ट ट्रेन

ट्रेन से सफर कने वालों के लिए जरूरी सूचना

लंबी की दूरी यात्रा करने वाले यात्रियों से अपील है कि वह ट्रेन का टाइम टेबल जरूर देखें। दिल्ली-देहरादून के बीच चलने वाली वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन सोमवार से बुधवार तक रद्द रहेगी। वहीं, शताब्दी एक्सप्रेस सहारनपुर तक आएगी और वहीं से वापस चली जाएगी।

ट्रेनों को रद्द का करना फैसला । रुड़की स्टेशन पर इंटरलॉकिंग के काम की वजह से किया गया है। देहरादून रेलवे स्टेशन अधीक्षक रविंद्र कुमार ने रविवार को बताया कि रुड़की स्टेशन पर इंटरलॉकिंग काम के लिए रेलवे ने देहरादून, हरिद्वार और ऋषिकेश की कुछ ट्रेनें रद्द की गई हैं।

देहरादून-सहारनपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन 27 जून से रद्द चल रही है। उन्होंने बताया कि सोमवार से बुधवार तक दिल्ली-देहरादून बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस भी नहीं चलेगी। दिल्ली से देहरादून आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस भी सोमवार से सहारनपुर तक आएगी और वहीं से वापस जाएगी।

ट्रेन से सफर कने वालों के लिए जरूरी सूचना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *