कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किशन नगर चौक के आत्माराम धर्मशाला में आयोजित बहुउदेशीय कैंप का किया शुभारंभ।

देहरादून, 18 सितंबर 2024। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज किशन नगर चौक स्थित आत्माराम धर्मशाला में आयोजित बहुउदेशीय कैंप का शुभारंभ किया। शिविर में श्रमिक कार्ड, आयुष्मान कार्ड भी बनाए गए साथ ही बड़ी संख्या में लोगों ने खून जांच भी कराई तथा रक्तदान शिविर में भी बढ़ चढ़कर लोगों ने हिस्सा लिया और स्वैच्छिक रक्तदान भी किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि रक्तदान-जीवनदान हमारे जीवन और शरीर के संचालन में रक्त की अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। उन्होंने कहा कि एक यूनिट ब्लड से कई लोगों को लाभ मिलता है। आज जिस प्रकार घटनाएं हो रही है, ऐसे में यह एक बहुत बड़ा माध्यम है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रक्तदान के बारे में समाज में जागरूकता लाने और प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को रक्तदान के लिए प्रेरित करने और लोगों को रक्तदान का महत्व समझेंगे और नियमित रूप से रक्तदान कर स्वस्थ समाज के निर्माण में योगदान देने की अपील भी की।

 इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, निर्वतमान पार्षद नंदनी शर्मा, शक्ति केंद्र संयोजक संदीप बिट्टू, राकेश जोशी आदि उपस्थित रहे।
See also  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भाजपा के सदस्यता अभियान के संबंध में किया बैठक ।
Posted In :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *