उत्तराखंड की एक और बेटी की हत्या में बीजेपी नेता के हाथ रंगे।मृतक लड़की के घर पहुंचे उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य।

उत्तराखंड की एक और बेटी की हत्या में बीजेपी नेता के हाथ रंगे

उत्तराखंड की एक और बेटी की हत्या में बीजेपी नेता के हाथ रंगे

 हरिद्वार : हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में हुई दलित लड़की की हत्या से माहौल बेहद गर्म हैं। नाबालिक बताई जा रही लड़की की हत्या में बीजेपी कार्यकर्त्ता अमित सैनी का नाम निकल कर आया हैं जबकि बीजेपी ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष आदित्यराज सैनी को मदद करने के मामले में लपेटा जा रहा हैं।

मृतका लड़की के परिवार जनों से आज उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य नें आज ग्राम शांतरशाह पहुँच कर परिवार को सांत्वना दी और हर तरह का सहयोग देने का वायदा किया।

कई कांग्रेसी विधायकों के साथ पहुंचे नेता विपक्ष यशपाल आर्य नें कहा कि दोषी लोगो को सजा दिलवाने के लिए कांग्रेस परिवार सदैव साथ खड़ा हैं तथा माहौल को खराब किये बिना दोषियों को सजा दिलाये बिना हम शांत नहीं रहेंगे।

जसपुर के विधायक आदेश चौहान नें कहा कि अंकिता भंडारी की तरह यह हत्या भी उत्तराखंड के दामन पर धब्बा हैं तथा इसकी लड़ाई हरिद्वार से लेकर देहरादून व कुमाऊ तक लड़ी जायेगी। इसके लिए पुलिस की कार्यवाही के प्रारम्भिक कार्यवाही की समीक्षा की जायेगी।

विधायक फुरकान अहमद में कहा कि इस घटना के बाद बीजेपी की अंदरूनी राजनीति क्षेत्र का माहौल बिगाड़नें का प्रयास कर रही हैं और जाँच में अवरोध पैदा करने में लगी हैं। फुरकान अहमद नें कहा कि बीजेपी के नेता इस घटना में जातिवाद को लेकर गहरी खाई खोदने का प्रयास कर रहे हैं जो हम नहीं होने देंगे।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव सचिन गुप्ता, पूर्व राज्य मंत्री रकित वालिया, प्रदेश सचिव रितु कंडियाल, ब्लॉक कनखल कांग्रेस अध्यक्ष जतिन हांडा, सोनू लाल, जिला किसान कांग्रेस के अध्यक्ष इरशाद अली, विनोद कश्यप, राजेंद्र त्रिपाठी हल्द्वानी लाल, अनिल भास्कर, पंकज सोनकर, विमला पांडे, विमल सैनी, रियासत अली आदि कांग्रेस जन उपस्थित थे।

उत्तराखंड की एक और बेटी की हत्या में बीजेपी नेता के हाथ रंगे

https://atulyabharat.in

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *