हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत का कांग्रेस नें फूंका पुतला। दलित व महिला विरोधी बताया।

हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत का कांग्रेस नें फूंका पुतला

हरिद्वार :

हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत का कांग्रेस नें फूंका पुतला हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत द्वारा शांतरशाह, हरिद्वार में दलित बेटी के साथ हुए अत्याचार और हत्या को मज़ाक में लेकर अनावश्यक बयान देने के खिलाफ हरिद्वार महिला कांग्रेस और कॉंग्रेस कार्यकर्ताओ नें विरोध प्रदर्शन करते हुए सांसद का पुतला फूंका।

महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव बिमला पाण्डेय व पूर्व राज्यमंत्री रकित वालिया के सयुंक्त नेतृत्व में किये गए पुतला दहन में बिमला पाण्डेय नें कहा कि 40 साल पुरानी उन घटनाओ का जिक्र कर सांसद वर्तमान में हुई घटनाओ को हवा में उड़ा रहे हैं जिनके दोषी उम्र कैद या आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे हैं जबकि बीजेपी के अत्याचारी नेता आज भी बाहर हैं और उनको बचाने का काम पूरी बीजेपी की सत्ता कर रही हैं।

रकित वालिया नें कहा कि शिक्षिका का मुख्यमंत्री रहते खुले आम अपमान करने वाले सांसद त्रिवेंद्र रावत अपराध को हवा में उड़ाते हैं तथा बृजभूषण सिंह से लेकर शांतरशाह तक के अपराधियों को बचाने का काम उत्तराखंड व केंद्र की सरकार कर रही हैं। वालिया नें कहा कि अब यह सब बक्शा नहीं जायेगा व जनता के बीच रहकर उनको इस हिन्दू विरोधी और समाज विरोधी पार्टी को बेनकाब किया जायेगा।

प्रदेश कांग्रेस महासचिव अनिल भास्कर नें कहा कि बीजेपी नेता महिलाओं को इस्तेमाल और वोट तक सीमित रखना चाहते हैं आरएसएस की विचारधारा से आगे बढ़ी बीजेपी महिलाओं का सम्मान कभी नहीं कर सकती।
पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल नें कहा कि बीजेपी के नेता गलती करते हैं और उसको स्वीकार करने के बजाय गलत बयानबाजी कर कांग्रेस पर थोपने का प्रयास करते हैं लेकिन जनता अब समझ रही हैं।

प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा नें कहा कि संसद में मोदी झूठ बोलते हैं और यहाँ मुख्यमंत्री व सांसद, इनको देश की जनता की भावनाओं से कोई मतलब नहीं हैं।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक शर्मा नें कहा कि कांग्रेस को मज़बूर या कमजोर समझने का काम बीजेपी के नेता ना करें, कांग्रेस ना कभी कमजोर थी और ना रहेगी। कांग्रेस नें सदैव जनसंघर्ष किया हैं और जनता हित की बात की हैं।

प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा नें कहा कि किसी बेटी के साथ हुए अत्याचार और हत्या पर मज़ाक बनाने का काम बीजेपी के नेता ही कर सकते हैं यह निंदनीय हैं और दुःखद भी।

ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष जतिन हांडा नें कहा कि कांग्रेस सदैव महिलाओं और युवाओं के हित के लिए ख़डी रहती हैं महिलाओं और युवा देश और समाज का भविष्य होते हैं अगर बीजेपी के लोग इस प्रकार का घटिया बयान देंगे तो कांग्रेस उनका विरोध और आक्रमकता से करेंगी।

इस अवसर पर पूर्व ब्लॉक् अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, स्वाति शर्मा, अरविन्द चंचल, संजय शर्मा, नीतू बिस्ट, मंजू रानी, बृजमोहन बर्थवाल, सागर बेनीवाल, लक्ष्मी मिश्रा, सुषमा सहगल, गार्गी राय, विशाल प्रधान, महरुफ सलमानी, नीलम शर्मा, गीता, जितेंद्र सिंह, मालती, जगदीप असवाल, हरद्वारी लाल, हरीश अरोरा, दीपक कोरी, रामबाबू, अमित राजपूत, आकाश बिरला।

हरिद्वार सांसद त्रिवेंद्र रावत का कांग्रेस नें फूंका पुतला

https://atulyabharat.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *