कनखल ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नें बिजली पानी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। मटके फोड़े।

कांग्रेस अध्यक्ष

बिजली पानी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

हरिद्वार शहर में बिजली पानी की ख़राब आपूर्ति को लेकर अधिकारियो की मनमानी और सरकार के निकम्मेपन के खिलाफ ब्लॉक् कनखल के अध्यक्ष जतिन हांडा के नेतृत्व में मटका फोड़ प्रदर्शन किया।

कनखल के देशरक्षक चौक पर किये प्रदर्शन में प्रदेश सरकार के खिलाफ नारे बाजी की गई। इस अवसर पर पूर्व राज्यमंत्री डॉ संजय पालीवाल नें कहा कि इतना बुरा हाल शहर का कभी नहीं हुआ जितना धामी सरकार के काल में हुआ हैं तथा शहर के लोग बिजली की कटौती, वोल्टेज की खराब व्यवस्था, ख़राब पानी, और पानी ना आना जैसी समस्या हरिद्वार में कभी नहीं हुई हैं।

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप चौधरी नें कहा कि जितना धन हरिद्वार के लिए खर्च किया जा रहा है वो कही नजर नहीं आता, बल्कि पुरानी व्यवस्था और खराब हो गई हैं। उन्होंने कहा कि नगर विधायक भी लापता है।

प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर नें कहा कि सरकार कहा हैं विधायक कहा हैं, लोगो को पता ही नहीं हैं। बीजेपी की आपसी गुटबाजी से हरिद्वार बर्बाद हो रहा हैं नगर विधायक को इसके किये जनता के सामने आकर जवाब देना चाहिए। शहर की समस्याओ को लेकर बीजेपी नेताओं को कोई चिंता नहीं हैं।

पूर्व राज्यमंत्री रकित वालिया नें कहा कि शहर बड़ा होता जा रहा है और बीजेपी नेताओं की सोच छोटी, शहर में पानी और बिजली के कार्यों में बड़े घोटाले हैं, जिससे स्थानीय लोग भुगत रहे हैं।
महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव बिमला पांडे नें कहा कि सरकार के निक्क्मेपन से सबसे अधिक समस्या महिलाओं को होती हैं और इस गर्मी के मौसम में घर के कामों को करने में दिक्कत आती है।

बिमला पांडे नें कहा कि थोड़ी बहुत व्यवस्था सुधारने के लिए पिछले दिनों कांग्रेस के नेताओं नें भागदौड़ की हैं, लेकिन सरकार आज भी सोई हुई हैं।

वरिष्ठ नेता अशोक शर्मा नें कहा कि नीट परीक्षाओ जैसी परीक्षाओ से युवाओं का जीवन बर्बाद करने वाले बीजेपी नेता संवेदनहीन हैं।

पूर्व महानगर अध्यक्ष संजय अग्रवाल नें कहा कि कांग्रेस संघर्ष करना जानती हैं और जनता के हित में सदैव कार्य करती रही हैं आज भी कर रही हैं और भविष्य में भी करती रहेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष

 कांग्रेस अध्यक्ष बिजली पानी को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

इस अवसर पर पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष रविश भटीजा, पीसीसी सदस्य राहुल चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता हिमांशु बहुगुणा, पूर्व ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष कनखल शुभम अग्रवाल, किसान कांग्रेस शहर अध्यक्ष सोनू लाला, गोविन्द सिंह बिस्ट, सूनील सिंह, वसीम सलमानी, जितेंद्र सिंह, सुमित भाटिया, हरीश अरोरा, विमल सैनी, राकेश राजपूत, हरद्वारी, बृजमोहन बर्थवाल, दिनेश पुंडीर, लव गुप्ता, नितिन कश्यप, ऐश्वर्या पंत सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

https://atulyabharat.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *