उत्तरकाशी: खाई में गिरी बस, 27 यात्रियों का रेस्क्यू, ऐसे बची जानें

उत्तरकाशी: खाई में गिरी बस

उत्तरकाशी: गंगोत्री से उत्तरकाशी आ रही यात्रियों से भरी बस रात को हादसे का शिकार हो गई। बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। लेकिन, चमत्कार देखिए कि बस खाई में गिरने के बाद एक पेड़ पर अटक गई, जिससे बहुत बड़ा हादसा होने से बच गया।

27 यात्रियों का रेस्क्यू

यात्री महाराष्ट्र, दिल्ली और हल्द्वानी के बताए जा रहे हैं। बस में 27 लोग सवार थे। जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल सहित सभी नजदीकी अस्पतालों पर घायल यात्रियों के उपचार हेतु सभी आवश्यक इन्तजाम और डॉक्टरों व स्टाफ को तैयार रखा गया है। जानकारी के अनुसार सभी 27 यात्रियों को सकुशल रेस्क्यू कर लिया गया है।

खाई में गिरी बस

आपदा नियंत्रण कक्ष में मौजूद मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएस रावत ने बताया कि दुर्घटना स्थल पर छह एंबुलेंस भेजी गई है। घायलों को भटवाड़ी सहित जिला अस्पताल में लाया जा रहा है। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी चिकित्सकों की टीम के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भटवाड़ी के लिए रवाना हो गए हैं।

पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू की कमान संभाले हुये हैं। मौके पर रेस्क्यू अभियान का समन्वय कर रहे खंड विकास अधिकारी भटवाड़ी अमित ममगाई ने बताया कि इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल दो यात्रियों को जिला अस्पताल उत्तरकाशी के लिए रेफर कर दिया गया है।

https://atulyabharat.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *