उत्तराखंड: VIDEO वायरल…क्या बॉबी पंवार की ताकत से डर गए प्रीतम सिंह?

उत्तराखंड

  • क्या बॉबी पंवार की ताकत से डर गए प्रीतम सिंह

  • बॉबी पंवार को लेकर इशारों-इशारों में प्रीतम सिंह का कटाक्ष।

देहरादून: कांग्रेस के सीनियर लीडर प्रीतम सिंह लगातार कार्यकर्ता बैठकों के जरिए फिर से अपने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने में जुटे हैं। 2027 के विधानसभा चुनाव में भले ही लंबा वक्त हो, लेकिन प्रीतम सिंह कार्यकर्ताओं के साथ संवाद अभी से कर रहे हैं। उनकी बैठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉबी पंवार को लेकर इशारों-इशारों में बिना नाम लिए कुछ कह रहे हैं।

सवाल यह है कि क्या प्रीतम सिंह को अपनी राजनीतिक विरासत हाथ से फिसलती हुई नजर आ रही है? क्या उनको लगने लगा है कि कोई और नेता अब उनकी जगह लेने के लिए तैयार है? कहीं ऐसा तो नहीं कि उनको जो राजनीति विरासत में मिली थी, जिसे वो अपनी अगली पीढ़ी को सौंपना चाहते हैं, उस पर उनको संकट आता हुआ नजर आ रहा हो?

आखिर ऐसी क्या वहज है कि वो युवाओं के लिए संर्घष को ही गलत साबित करने पर तुले हुए हैं? बॉबी ने नौकरियों में धांधलियों को लेकर जो आंदोलन किए, उनकी बदौलत बड़े खुलासे हुए। नौकरी माफिया जेल गए, प्रीतम सिंह उसको पूरी तरह से गलत ठहरा रहे हैं।

वीडियो में वो साफ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि नारे और तंबू में बैठना आसान है। वो यहां तक कहते हैं कि 100 पदों की भर्ती के लिए 100 लोगों का ही चयन होगा। लेकिन, क्या उसमें धांधली होने देना सही है? प्रीमत सिंह के वीडियो पर सोशल मीडिया में युजर्स ने उनको खूब ट्रोल किया है।

क्या बॉबी पंवार की ताकत से डर गए प्रीतम सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *