महानगर कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेतृत्व में पेपर लीक मामले पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

महानगर कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेतृत्व में पेपर लीक मामले पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका।

महानगर कांग्रेस ओबीसी विभाग के नेतृत्व में पेपर लीक मामले पर केंद्र सरकार का पुतला फूंका

महानगर कांग्रेस ओबीसी विभाग

महानगर कांग्रेस कमेटी ओबीसी विभाग के द्वारा आज शिवालिक नगर में नीट और नेट के पेपर लीक और अन्य कई पेपर स्थगित किये जाने के खिलाफ आज केंद्र सरकार का पुतला फुका और विरोध प्रदर्शन किया।

महानगर अध्यक्ष ओबीसी विभाग राजेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में किये गए इस प्रदर्शन में बोलते हुए विधायक ज्वालापुर रवि बहादुर नें कहा कि सरकार मस्ती में लीन हैं तथा देश के किसी भी तबके की कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं हैं। विधायक रवि नें कहा कि आज युवाओं के साथ जिस तरह की नौटंकी हो रही हैं इस तरह कभी नहीं हुई तथा युवाओं का भविष्य इससे खराब हो रहा हैं।

पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल नें कहा कि आज मोदी का एकमात्र लक्ष्य सत्ता में रहकर सत्ता का लाभ अपने कुछ लोगो को देना हैं जबकि देश की जनता उनको जिम्मेदार मानती थी लेकिन आज मोदी की कलाई खुल चुकी हैं कि वह अपरिपक्व नेता साबित हुए हैं और आज कुर्सी कब्ज़ाने को सारे काम किये जा रहे हैं।

प्रदेश महासचिव अनिल भास्कर नें कहा कि युवाओं का भविष्य जिस प्रकार ख़राब किया जा रहा हैं उनकी निकलती उम्र और गुजरते वर्षो के साथ खिलवाड़ करके वह भारत के आने वाले भविष्य को बर्बाद करने में लगे हैं जो बेहद दुःखद हैं।

पूर्व राज्यमंत्री रकित वालिया नें कहा कि देश कौन चला रहा है पेपर लीक कौन कर रहा हैं इसको लेकर देशभर में ग़फ़लत का माहौल हैं। पेपर लीक करने वालो को पकड़ने के बजाय सरकार किसी तरह खुद को बचाकर विपक्षी लोगो को फंसाने और उन्हें बदनाम करने लोगो को गुमराहा करने में लगी हैं। वालिया नें कहा कि अब अब परीक्षाओ को स्थगित कर युवाओं को और हतोत्साहित करने का काम सरकार कर रही हैं।

वरिष्ठ नेता राजबीर सिंह नें कहा हैं जिस प्रकार युवाओं की परीक्षाओ और नौकरी के साथ खिलवाड़ हो रहा हैं इससे युवाओं में मानसिक समस्याए पैदा हो जायेगी जो भविष्य के लिए चिंता का विषय हैं।महेश प्रताप राणा और ओपी चौहान नें कहा कि आज कि सरकार युवाओं के साथ उनके परिवारों का भी मानसिक उत्पीड़न कर रही हैं।

कार्यक्रम संयोजक राजेंद्र श्रीवास्तव नें कहा कि जनहित के मुद्दे उठाकर ही देश को प्रगति के पथ ओर लें जा सकते हैं, हम सदैव जनहित के मुद्दे ओर लोगो को जागरूक करने और सरकार की कमियाँ को उठाने का काम करते रहेंगे।

सम्बोधित करने वाले में किसान कांग्रेस के अध्यक्ष इरशाद अली, ज्वालापुर नगर कांग्रेस अध्यक्ष यशवंत सैनी, ब्लॉक कनखल अध्यक्ष जतिन हांडा, ब्लॉक शिवालिक नगर अध्यक्ष अमित नौटियाल, सीपी सिंह, बी एस तेजयान में शामिल थे।

इस अवसर पर सौरभ सैनी, अब्दुल अजीज खान, गुलबीर सिंह, बीएल वर्मा, जगदीप असवाल, हरद्वारी लाल, बृजमोहन बर्थवाल, विनोद कश्यप, राजेंद्र तत्रिपाठी, सतपाल शास्त्री, सोनू लाल, दीपक कोरी, जितेंद्र चौधरी, कमल रोहला, विजय कुमार, नितेश कुमार, संदीप चौहान, सुनिल कुमार, राजेंद्र प्रसाद सिंह सहित अनेकों लोग उपस्थित थे।

https://atulyabharat.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *